25 C
India
Tue | 30 April 2019 | 5:41 AM
चुनाव 2019 दिल्ली/NCR भारतीय जनता पार्टी राजनीती राष्ट्रीय

मनोज तिवारी ने पहले रोड शो के बाद नामांकन किया, सपना चोधरी भी मौजूद

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मौजूदा सांसद श्री मनोज तिवारी ने आज रोड शो कर निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। श्री मनोज तिवारी ने प्रातः 9.30 बजे यमुना विहारी स्थित भाजपा के जिला कार्यालय पर हवन पूजन कर रोड शो शुभारंभ किया और सी ब्लॉक यमुना विहार कावड़ मंदिर गोकुलपुरी, गोकलपुर चैक, अशोक नगर, नंद नगरी, गगन सिनेमा होते हुए नंद नगरी स्थित डीसी कार्यालय पर पहुँचे, जहां उन्होंने नामांकन दाखिल किया। रोड शो में केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल, नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, हरियाणा की मशहूर हरियाणवी डांसर ने शामिल होकर न सिर्फ कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया बल्कि श्री मनोज तिवारी के लिए वोट भी मांगे।
Manoj Tiwari Road Show
रोड शो से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि 2014 में भी देवतुल्य कार्यकर्ताओं के दम पर अब तक की सबसे मजबूत सरकार बनी थी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सब को साथ लेकर सबके विकास के लिए काम किया गया केंद्र सरकार ने गाँव, गरीब, किसान, मजदूर को विकास में साझीदार बनाया तो संसाधनों पर भी समाज के हर वर्ग को समान हिस्सेदार बनाया।
मनोज तिवारी ने कहा कि आतंकवाद से जब पूरा विश्व कराह रहा था ऐसे समय में न सिर्फ देश में फैले हुये आतंकवाद को खदेड़ कर देश के एक कोने में समेट दिया बल्कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकी अड्डों को तबाह कर विश्व के सामने आतंकवाद के खिलाफ भारत की दृढ़ इच्छाशक्ति को साबित किया। आज भारत विश्व में कीर्तिमान की ऊंचाइयों को छू रहा है लेकिन शिखर अभी शेष है आज देश को फिर से मोदी की जरूरत है तो मोदी को रोकने के लिए आधार खो चुकी कई राजनैतिक पार्टियां विकास गति को रोकने के लिए एकजुट होकर मैदान में हैं और देश के साथ धोखा करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं ऐसे में आप देवतुल्य कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियां और बढ़ जाती है हम सब ने मिलकर एक बार फिर मोदी सरकार को बनाने के लिए दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करना है।

Related posts

प्रयागराज कुंभ मेला 2019 गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल

Vidya Shodh Patrika

नोएडा लोकमंच नाट्य महोत्सव 27 से, बच्चे दिखाएंगे हुनर का जलवा प्रतिष्ठित कलाकारों के अलावा कई सेलेब्रिटी भी लेगे हिस्सा

Vidya Shodh Patrika

‘पूर्ण राज्य’ होने से क्या फर्क पड़ेगा? ‘पूर्ण राज्य’ की मांग एक बेमानी नारा है।

Vidya Shodh Patrika

Leave a Comment