20.4 C
India
Sat | 04 May 2019 | 5:23 AM
राष्ट्रीय

Asus ZenBook के सबसे छोटे नोटबुक 13″, 14″ और 15″ भारत में लॉन्च

  • शानदार और अल्ट्रा थिन डिस्प्ले ऐजिस
  • रॉयल ब्ल्यू व आइसिकल सिल्वर रंगों में उपलब्ध
  •  इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 95 फीसद है
  • भारत में Apple, HP, Dell और Lenovo को कड़ी टक्कर देगा आसुस की  ज़ेनबुक

आसुस ने  बेहद आकर्षक डिजाइन व कमाल की परफॉरमेंस से युक्त सबसे कॉम्पैक्ट ज़ेनबुक सिरीज़ लैपटॉप पेश करने की घोषणा की। ये नवीनतम मॉडल हाई टैक् कोटूर ज़ेनबुक लैपटॉप सिरीज़ की नुमाइंदगी करते हैं जो अपने सुंदर, पहले व हल्के मिनिमलिस्ट डिजाइन के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं।


आसुस के पीसी व गेमिंग हैड आर्नोल्ड सू ने इस लांच के मौके पर कहा, ’’पिछले तीन दशकों में आसुस ने अर्थपूर्ण इनोवेशन और कंप्यूटिंग अनुभव को उत्कृष्ट बनाने के लिए सूक्ष्म विवरणों को परिष्कृत करने पर ध्यान केन्द्रित किया है। नवोन्मेष की हमारी लगन अब भी जारी है, ये नई नोटबुक डिजाइन व फीचर्स के लिहाज से इतनी अनूठी हैं की ये लोगों के कंप्यूटर इस्तेमाल करने के अनुभव को बदल डालेंगी और वे कमाल के काम कर पाएंगे। आज एक बार फिर ’दुनिया के सबसे छोटे’ लैपटॉप प्रस्तुत करते हुए हम अत्यंत गौरव महसूस कर रहे हैं जो परफॉरमेंस से समझौता नहीं करते और पूरी तरह पोर्टेबिलिटी पर फोकस करते हैं। हमें विश्वास है की हमारे उपभोक्ता आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध नई ज़ेनबुक रेंज को पसंद करेंगे।’’

इस नई ’फैशन लैपटॉप’ लाइन में तीन खूबसूरत मॉडल हैंः

ZenBook 15 (UX533)

सबसे कॉम्पैक्ट 15.6 इंच लैपटॉप के साथ इमर्सिव 4के डिस्प्ले का आनंद लीजिए। अधिकतम सुविधा देने वाली ज़ेनबुक 15 में फिज़िकल न्यूमेरिक कीपैड है। मोबाइल लाइफस्टाइल के लिए रचित ज़ेनबुक 15 पूर्णतः इमर्सिव 4के अनुभव देती है, सिंगल बैटरी चार्ज पर 16 घंटे चलता है। ग्राफिक्स NVIDIA® GeForce® GTX 1050 है इसमें।

ZenBook 14 (UX433)

फुल एचडी डिस्प्ले के साथ सबसे कॉम्पैक्ट 14 इंज डिस्प्ले। ए4 शीट के डायमेंशंस पर परफैक्ट फिट। सिंगल चार्ज पर 14 घंटों तक नॉन-स्टॉप इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है। नंबरपैड आइकॉन के साथ तीव्र व इंट्यूटिव डेटा ऐंट्री व गणना को संभव करता है, जिसे फुलसाइज़ एलईडी-इल्युमिनेटिड न्यूमेरिक कीपैड के साथ उपयोग किया जा सकता है। ग्राफिक्स NVIDIA® GeForce® MX150 है इसमें।

ZenBook 13 (UX333)

दुनिया का सबसे कॉम्पैक्ट 13 इंच लैपटॉप जो फुल एचडी डिस्प्ले प्रदान करता है। ज़ेनबुक 13 के साथ उपयोग की आसानी व मोबिलिटी की सुविधा का आनंद लीजिए, यह ए4 पेपर से भी छोटा है। यह बरगैंडी रैड ऐडिशन में उपलब्ध है, आसुस डिज़ाइन सेंटर द्वारा जे़नबुक 13 के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया यह उत्पाद परिपक्व सुंदरता प्रदान करता है। नंबरपैड, फुल साइज़ एलईडी-इल्युमिनेटिड न्यूमेरिक कीपैड के साथ अंकों पर काम करना आसान हो गया है।  ग्राफिक्स NVIDIA® GeForce® MX150 है इसमें। इसे ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा।

 

Related posts

अगर दिल्ली की सातों सीटों से जीते तो हमें कुछ भी करना पड़े दिल्ली को पूर्ण राज्य का हक दिलाकर रहेंगे: अरविंद केजरीवाल

Vidya Shodh Patrika

भारत रत्ना 2019

Vidya Shodh Patrika

2019 में मतदाताओं की संख्‍या के आंकड़े

Vidya Shodh Patrika

Leave a Comment