25 C
India
Tue | 30 April 2019 | 1:55 AM
उत्तरप्रदेश भारतीय जनता पार्टी राज्य

स्टेच्यू आॅफ यूनिटि के निर्माण से देश में हर्ष और उल्लास – डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

उत्तरप्रदेश के सभी नेताओ ने  अलग अलग क्षेत्र में जाकर
“रन फाॅर यूनिटि
W78$7÷#3=🎁】2🎂”?☺️0=1÷💐~39】√】~9😊÷÷3👏°5℃9】【£💐’4【🎁🎁ong>” में भाग लिया 
लखनऊ : लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयन्ती पर उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित करने के लिए आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर पूरे प्रदेश में रन फाॅर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को देश की एकता का सूत्रधार बताते हुए कहा कि पटेल जी की हस्तक्षेप से ही भारत का एकीकरण हो सका। डा. पाण्डेय ने गुजरात के नर्मदा नदी तट पर सरदार पटेल की सबसे ऊॅची प्रतिमा स्टैच्चू आॅफ यूनिटि की स्थापना और लोकार्पण की पहल के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह सम्पूर्ण राष्ट्र की सरदार पटेल के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने आज वाराणसी में रन फाॅर यूनिटि के कार्यक्रम में हिस्सा लिया जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ, उपमुख्यमंत्री केशव  प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज व डा. दिनेश शर्मा ने वाराणसी, राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने अलीगढ़ में रन फाॅर यूनिटि के कार्यक्रम में सहभागिता की। जबकि पार्टी के अन्य पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों व प्रदेश के मंत्रियों ने भी अलग-अलग स्थानों पर रन फाॅर यूनिटि कार्यक्रम में सम्मिलित होकर देश की एकता और अखण्डता के लिए दौड़ लगायी।
प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली के अन्तर्गत वाराणसी की अजगरा विधानसभा में रन फाॅर यूनिटि की अगुवाई करते हुए कहा कि लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश एकजुट होकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। आज भारत का सम्मान दुनिया में और बढ़ा है, क्योंकि विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू आॅफ यूनिटि का सरदार सरोवर बांध पर अनावरण हुआ। आज पूरा देश उल्लास से भरा है।

Related posts

What was the Name of Sardar Patel’s Father

Rishabh Jain

-5503 करोड़ की लागत से तैयार नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्वा लाईन मेट्रो रेल परियोजना का लोकार्पण सम्पन्न। नोएडा व ग्रेटर नोएडा के विकास में होगा व्यापक परिवर्तन।

Vidya Shodh Patrika

कृषि, ग्रामीण विकास और स्वास्थ्य सेवा को भी जीएसटी काउंसिल की तरह ही एक आधारभूत ढांचे की जरूरत क्यों है?

Vidya Shodh Patrika

Leave a Comment